Nalanda News: आंख फोड़ी...गला दबाया...अपहरण कर प्रेमी की हत्या, प्रेमिका के परिवार वालों पर आरोप
Advertisement

Nalanda News: आंख फोड़ी...गला दबाया...अपहरण कर प्रेमी की हत्या, प्रेमिका के परिवार वालों पर आरोप

Nalanda Murder Case: मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि गौरव कुमार राजगीर थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाता था. 22 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह कोचिंग के लिए निकला, उसके बाद वापस घर नहीं आया.  जब वह वापस नहीं आया तो परिवार वाले खोजने निकले, काफी खोजबीन करने के बाद कुछ पता नहीं चला. इसके बाद राजगीर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई. 

प्रेम प्रसंग में हत्या

Nalanda Murder Case: बिहार के नालंदा जिले से होली के दिन (25 मार्च) एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आयी है. नालंदा में बीती रात एक नाबालिग लड़के का शव बरामद हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, युवक के शव को देखकर लग रहा है कि जैसे सबसे पहले खूब पीटा गया है, उसके बाद हत्या कर दी गई हो, फिर हाथ-पांव बांध दिया गया. इसके बाद शव सुनसान इलाके में लाकर फेंक दिया गया. 

घटना सिलाव थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा टोला की है. राजगीर थानाध्यक्ष चंद्रभानू ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग में हत्या की गई का लग रहा है. उन्होंने बताया कि युवक की हत्या के आरोप मृतक के रिश्तेदार ही हैं. पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष चंद्रभानू ने बताया कि मृतक युवक की पहचान हो गई है. वह गया जिला के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के बथानी गांव निवासी प्रेमचंद चौरसिया का 16 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार है.

मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि गौरव कुमार राजगीर थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाता था. 22 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह कोचिंग के लिए निकला, उसके बाद वापस घर नहीं आया.  जब वह वापस नहीं आया तो परिवार वाले खोजने निकले, काफी खोजबीन करने के बाद कुछ पता नहीं चला. इसके बाद राजगीर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई. 

यह भी पढ़ें: Bagaha News: होली की खुशियां मातम में बदली, नहर में डूबने से दो युवक की मौत

मृतक के चाचा ने बताया कि गौरव लापता होने के कुछ समय बाद परिजन के मोबाइल पर उसके दोस्त ने फोन कर 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी. इसके बाद जब पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पूरी घटना का खुलासा हो गया. आरोपी युवक ने बताया कि गौरव कुमार को शुभम ने पार्टी करने के बहाने रूम पर बुलाया था. इसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस को उसने बताया कि हत्या करने वाला आरोपी युवक खुदागंज थाना क्षेत्र बैरी गांव निवासी रूपेश चौरसिया का बेटा शुभम है.

Trending news